Tuesday 19 December 2017

Scalper ea विदेशी मुद्रा व्यापार


न्यूट्रल नेटवर्क पर आधारित मेटाट्रेडर के लिए विदेशी मुद्रा रोबोट स्काल्पर बुद्धिमान विदेशी मुद्रा रोबोट (विदेशी मुद्रा व्यापार रोबोट, विदेशी मुद्रा ईए, विदेशी मुद्रा scalper) प्रति माह 300 लाभ अधिकतम ड्रॉडाउन 7. 90 जीतने वाले ट्रेडों 100 स्वचालित व्यापार 5 मिनट और 15 मिनट (EURUSD, GBPUSD, AUDUSD पर सबसे अच्छा प्रदर्शन दिखाता है) किसी भी मुद्रा जोड़ी टाइमफ्रेम पर ट्रेडिंग करता है प्रति दिन बड़ी संख्या में ट्रेडों को दर्शाता है, न्यूनतम हानि-बनाने के साथ स्व-सीखने और स्व-अद्यतित विदेशी मुद्रा रोबोट वर्तमान बाजार स्थितियों के लिए खुद को समायोजित करता है। निर्मित स्वत: जोखिम-गणना एल्गोरिथ्म लघु और मध्यम अवधि के रुझान पर काम करता है वास्तविक लाइसेंस के लिए एक लाइसेंस वैध है। पेशेवर व्यापारियों और सॉफ्टवेयर डेवलपर्स की एक टीम द्वारा विकसित विदेशी मुद्रा रोबोट स्काल्पर रियल अकाउंट रिपोर्ट डाउनलोड संस्करण आफ्टरर भुगतान से आपको डाउनलोड लिंक मिलेगा। ईमेल, स्काइप और टीमविवेर के माध्यम से नि: शुल्क तकनीकी सहायता। विदेशी मुद्रा स्लैपिंग स्ट्रैटेजी सिस्टम v2.0 ईए अपडेट किया गया विदेशी मुद्रा स्लैपिंग स्ट्रैटेजी सिस्टम v1.4 ईए इस बार हम आपको अपनी विदेशी मुद्रा स्लैपिंग स्ट्रैटेजी ईए के साथ पेश करना चाहते हैं। यह नया अनन्य ईए है जिसमें किसी भी मुद्रा जोड़ी के लिए पूरी तरह से स्वचालित स्केलिंग प्रणाली शामिल होती है। यह ईए विशेष रूप से छोटे समय के फ्रेम के लिए डिज़ाइन किया गया है जैसे कि: एम 1, एम 5, एम 15, एम 302 8230 यह विदेशी मुद्रा शुरुआती के लिए बहुत अच्छा है क्योंकि यह छोटे खातों के साथ काम कर सकता है और 50 से कम शुरू होने वाले आकार के आकार के होते हैं। आप 0.01 जैसे माइक्रो लॉट के साथ व्यापार शुरू कर सकते हैं और अपना खाता बढ़ा सकते हैं। (प्रस्तुति के लिए वीडियो देखें) यह संस्करण महान नई सुविधाओं के साथ आता है जैसे कि: ग्रेट अधिक सूचनात्मक जानकारी प्रदर्शित करें नई कीड़े और मुक्त स्रोत कोड कोर लेटेगा स्लैपिंग प्रवृत्ति संवेदनशीलता समायोजन ईए पूरी सेटिंग्स और रिवर्स सिस्टम के साथ दिखाया गया अनुकूलन योग्य आकार प्रबंधन बहुत सारे सेटिंग्स: आप इस विदेशी मुद्रा ईएएस को अनुकूलित कर सकते हैं अपनी आवश्यकताओं के लिए रोबोट आप सेटिंग्स को बदल सकते हैं जैसे कि टी रेंग संवेदनशीलता (जितना अधिक आप कम ईए दर्ज करते हैं, वही क्षण आंदोलनों के प्रति संवेदनशील हो जाएगा), व्यापारिक समय, प्रणाली को उलट करें और बहुत कुछ। आपको हर समय बाजार पर नज़र रखने की ज़रूरत नहीं है और अब और महत्वपूर्ण स्तरों की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है, ईए आपके लिए यह करें कि आप वापस परीक्षा के परिणामों की जांच करें। इस परीक्षा अवधि में ईए उत्पादन में गिरावट नहीं लाती है। जीत अनुपात 100 है। 100 प्रारंभिक जमा ईए के साथ इस तरह के एक छोटे खाते के आकार के साथ भी स्थिर रहता है और प्रति माह 100 लाभ प्राप्त होता है। यह विदेशी मुद्रा ईए रोबोट पूरी तरह से स्वचालित व्यापार कर सकता है। आपको इसे सेट अप करने की जरूरत है, इसे अपने पसंदीदा मुद्रा जोड़ी चार्ट में डालकर, उस समय का फ्रेम चुनें, जो आपको पसंद है, बैठकर देखें और देखें कि यह कैसे काम करता है यह कॉम्पैक्ट है, लेकिन पूरी तरह से समायोज्य ईए गुण नियंत्रण शुरुआती ऑटो वाहनों में कूदने के लिए यह एक शानदार उपकरण है। अगर आपको यह पता नहीं है कि ईए की स्थापना कैसे करें, न चिंता कीजिए 8211 कुछ ही हैं.सेट फाइलें शामिल हैं और उपयोगकर्ता मैनुअल गाइड हैं ताकि आपके पास सब कुछ प्रारंभ करने की आवश्यकता हो। यह विदेशी मुद्रा स्केलिंग रणनीति ईए एंट्री मॉडे नामक नई फीचर से सुसज्जित है। आप इस विकल्प का उपयोग व्यापारिक शैली दोनों के लिए कर सकते हैं। यह पूरे व्यापार प्रणाली को बदल सकता है। इसलिए आप यह तय कर सकते हैं कि बाजार की स्थितियों में परिवर्तन होता है और आप बाजार में बदलते समय विपरीत दिशा में व्यापार करना चाहते हैं। इस तरह आप हमेशा प्रवृत्ति के साथ रहना या आप इसे ईए के निर्णय के लिए छोड़ सकते हैं इसके अलावा हम ऑटो ट्रेडिंग के दौरान जोखिम को नियंत्रित करने के लिए हमारे अनूठे तरीका का उपयोग करते हैं। आप चुन सकते हैं कि आप लॉट साइज प्रबंधन कैसे नियंत्रित करना चाहते हैं। बहुत बढ़ती तंत्र को चालू या बंद करना संभव है हमारे सॉफ्टवेयर का हर संस्करण किसी भी समय सीमा और किसी भी धारावाहिक जोड़ी के साथ ही स्टॉक, धातु आदि के साथ व्यापार करने में सक्षम है। यह ईए सभी ब्रोकरों के साथ काम करेगा जो एमटी 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का समर्थन करेंगे। हमारे सभी ईए 8217 एस भी जादू संख्या से अलग एक ही समय में कई जोड़े व्यापार कर सकते हैं। सॉफ्टवेयर में विशेष मेमोरी सिस्टम है जो मेमोरी फ़ाइलों को बनाता है और ट्रेडिंग प्रक्रिया को लॉग करता है, इसलिए वाई प्लेटफ़ॉर्म क्रैश या किसी कनेक्शन की समस्याओं के मामले में आपका ट्रेडिंग चक्र कभी भी नहीं खोएगा। ईए के इस संस्करण में नवीनतम सेटिंग और नई मुद्रा प्रबंधन जानकारी प्रदर्शन की नवीनतम सूची शामिल है, ताकि आप आसानी से अपनी ट्रेडिंग प्रक्रिया को ट्रैक कर सकें। यह सुविधा आपके व्यापार को सुरक्षित और अधिक स्थिर बनाएगी। व्यावसायिक स्तर पर मुनाफा कमाएं। की अपनी स्वयं की प्रतिलिपि प्राप्त करें: स्लैपिंग स्ट्रैटेजी सिस्टम ईए v2.0 हम दृढ़ता से अनुशंसा करते हैं कि आप अपने टेस्टेरर और डेमो पर अपनी सेटिंग्स का परीक्षण करने से पहले इसे लाइव करें। इसमें 2.सेट फाइलें और उपयोगकर्ता मैनुअल गाइड शामिल हैं 8211 ताकि आप डॉन 8217t को चिंता करने की ज़रूरत है अगर आपको सेटिंग्स के सभी नियम नहीं समझते हैं यदि आपके पास कोई समस्या है या प्रश्न संपर्क फ़ॉर्म को भरने के लिए स्वतंत्र है यह इस संस्करण को अपडेट किया गया है V2.0 जिसमें विशेषताएं शामिल हैं: 8211 जोड़ा गया स्प्रेड संरक्षण विकल्प 8211 फिक्स्ड मेमोरी फ़ाइल सिस्टम कीड़े 8211 मैनुअल लॉट एंट्री फ़ंक्शन उपलब्ध है 8211 फिक्स्ड ट्रेलिंग स्टॉप एडैप्टिव स्कैपर ईए विवरण एडॉप्टिव स्कैपर ईए एक मल्टी-कॉर्ड स्कैपर विशेषज्ञ सलाहकार है, जो टाइमस्रेम एम 15 पर यूआरयूएसडी और जीबीपीयूएसडी के लिए तैयार है। कई रणनीतियों का उपयोग करना, यह बाज़ार स्थितियों पर अत्यधिक अनुकूलनीय है। किसी अन्य युग्म पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है जैसे कि USDCAD, EURGBP, USDCHF ट्रेडों कई संकेतकों पर आधारित हैं और यह एक टिक स्कैल्पर ईए नहीं है। यह फीफो नियमों का अनुपालन नहीं करता है, 1: 300 का लाभ उठाना न्यूनतम और कम स्प्रेड ब्रोकर की आवश्यकता है। स्मार्ट जोखिम-प्रबंधन प्रणाली का उपयोग करने वाले अनुकूली स्केल्पर विशेषज्ञ सलाहकार - स्वचालित रूप से 4 समय सीमा पर मूल्य आंदोलन का पता लगाएंगे और वर्तमान स्थिति के अनुसार कार्य करेंगे। कम स्प्रेड ब्रोकर और वीपीएस के इस्तेमाल की सिफारिश की गई है। आप इसे केवल 100 के साथ प्रयोग करना शुरू कर सकते हैं ग्राहकों के लिए कृपया निजी संदेश में लेखक को यह जानने के लिए लिखें कि किस युगल को चालू वर्ष के लिए कारोबार किया जा सकता है, दलाल, खाता प्रकार और अन्य सिफारिश क्या है। पैरामीटर विशेषज्ञ का नाम दलालों से ईए नाम छिपाने के लिए इसे बदलें रणनीति के लिए MagicNumber अद्वितीय संख्या 1 जादूनम्बर 1 रणनीति के लिए अद्वितीय संख्या 2 MagicNumber2 रणनीति के लिए अद्वितीय संख्या 3 MagicNumber3 रणनीति के लिए अद्वितीय संख्या 4 स्टार्टहौर एमटी 4 टर्मिनल की घंटी जहां ईए बाजार शुरू करने के लिए शुरू होगा StartMinute मिनट एमटी 4 टर्मिनल जहां ईए एमटी 4 टर्मिनल के मार्केट स्टॉपहोअर घंटा में प्रवेश करना शुरू करेगी जहां ईए एमटी 4 टर्मिनल के मार्केट स्टॉप मिनिट मिनिट में प्रवेश करना बंद कर देगी जहां ईए बाजार में प्रवेश करना बंद कर देगी। सुरक्षितमोड एक स्मार्ट जोखिम प्रबंधन प्रणाली, कृपया हमेशा सारा लॉट पर सेट करें निश्चित व्यापार के लिए लॉट साइज यदि 0 से बढ़ाकर 0.01 लॉट के साथ आपका ब्रोकर 0.01 लॉट से शुरू हो जाता है, तो 0 लॉटडीक्यूम पर सेट करें। इसे 2 पर सेट करें। अगर आपका ब्रोकर 0.1 लॉट के वेतनमान से 0.1 लॉट के साथ शुरू होता है, तो इसे 1 में सेट करें। इक्विटी का जोखिम प्रतिशत व्यापार करने के लिए, यदि आप जोखिम 0 का उपयोग कर रहे हैं तो यह निश्चित समय पर व्यापार करेगा MaxTrades एक समय में खुले ट्रेडों की अधिकतम संख्या SL3 StopLoss SL StopLoss दोनों बंद नुकसान स्मार्ट जोखिम प्रबंधन प्रणाली का हिस्सा हैं टीपी लक्ष्य लाभ एआरआर स्प्रेड के जरिए एम 15 पर अधिकतम पिप्स ईपीएन व्यापार को अनुमति देने के लिए सीमित प्रसार के लिए पीईपी में अधिकतम प्रसार है यदि आप ईसीएन खाते का उपयोग कर रहे हैं, तो गलत अगर आप उपयोग कर रहे हैं एक गैर-ईसीएन खाता मानक खाता। यह सभी खाते प्रकारों पर इसे सच में सेट करने के लिए कोई समस्या नहीं है 14 साल के लिए परीक्षण परीक्षक परिणाम: EURUSD वर्ष 2000 से 2018 तक यह परीक्षणकर्ता में 100 से 100,000 से अधिक 32,000,000 जोखिम उत्पन्न करता है जो कि जोखिम 10 का उपयोग कर एक व्यावसायिक व्यापारी है, 2006 से वह एक पेशेवर व्यापारी है, वह एमएलएल 5 म्यूच्यूज में हर किसी को सुझाव देता है कि ईए खरीदने के लिए लेखक एमक्यूएल संकेतों पर एक निगरानी खाता नहीं दिखाता है आप अनुकूली Scalper ईए मॉनिटरिंग पा सकते हैं, यहां: mql5enusersalchemistseller ईए हैट प्लेटेंज़ियल, जेडोक मुस मैन मर ग्रो 223 एन डी डी वर्कर क्राफ्टिंग के 246 एनएनएन वाईनस मेली पासियर्ट। ईए आइटी सीहर ब्रोकर abh228ngig आउफ लैंग सिचट जीएसईएर ईएसआईईएफ़ लेहफेन अूफ क्राउर व्हार्ड ईस नूर वेनग प्रॉफिट मैकेन। ज़ू एइफ मेल्डेट सिच निक्ट मेहर अफ़ मर शाम -180, केन अपडेट, हॉल्ट सिच इन एलेर स्टेल दास गेल्ड अंड दास वॉर्स। evtl. हैप्पी एर जीनग वॉन सभी डेम हिअर, दास इस्ट एबर एफ 252 आर मीन केंड ग्रुंड सिच निक्ट ज़ू मेल्डेट वेन जेमंड एन्नी प्रॉब्लम टॉक ओडर एफहलर आई ईए खोजी डैजु हाई इन फंडेक्ट एफ 252 आर 1500 कॉफ्ट पीएस आईसीई एसएलबी नाटजेन ईएनए एसईटी 10.2018 नाफ्के एबर ईन गैन्ज एंडर सेट अंडर पाअर मैं उत्पाद से बहुत खुश हूं इस ईए की सिफारिश की गई है और संस्करण 4.0 के लिए अद्यतन इस उत्पाद के लिए एक संवर्धन है। ब्रोकर पर निर्भर करते हुए, बैकटेस्ट लाइव निगरानी संकेतों के समान लगभग समान होते हैं। लंबे समय में ईए बिल्कुल बढ़िया और अनुशंसित है। अल्पावधि में (हार्ड) असफलता हो सकती है राशि व्यक्तिगत जोखिम सेटिंग्स पर निर्भर है। व्यापारिक घंटों के दौरान समाचार प्रवाह की निगरानी के द्वारा ईए के प्रदर्शन में सुधार किया जा सकता है। दुर्भाग्य से मेरे से केवल 3 सितारे क्योंकि जाहिरा तौर पर ईए के लिए समर्थन लेखक द्वारा पूरा हो गया है। समीक्षा के वोट को बदलने के लिए क्षमा करें, लेकिन हमें ईमानदार होना चाहिए। रोबोट का कहना अच्छा होगा, लेकिन वास्तव में यह नहीं है। दुर्भाग्य से, एक रोबोट जिसे आप एक साल में इकट्ठा किए गए सब कुछ खो देते हैं, उन्हें एक अच्छा रोबोट नहीं कहा जा सकता। मैंने रोबोट को किसी भी प्रकार की घटनाओं के अध्ययन और अनुकूलन करने की कोशिश की जो हमारे राजस्व को नुकसान पहुंचा सकती थी, लेकिन अंत में शांत दिनों के दौरान रोबोट विभिन्न परिस्थितियों में अनुकूलन के लिए नहीं दिखाया गया है। परिषद इसे खरीदने के लिए नहीं, क्योंकि अंत में, कोई लाभ नहीं जमा करता है। हो सकता है कि आप हार न दें, लेकिन मैंने 1,49 9 को लाभ के लिए खर्च किया, मेरी पूंजी लगभग बराबर न होने के लिए। निश्चित रूप से मैं सुझा नहीं होगा इसके अलावा, मैंने इस रोबोट पर किए गए अध्ययन को मिटा दिया, क्योंकि अंत में केवल समय की बर्बादी और अप्रभावी होने के कारण निकला यदि आप कचरे के शौकीन हैं, तो अपने आप को इस रोबोट खरीदें एएसएए अनुकूली गंदगी ईए मुझे पिछले महीने बड़े स्टॉप लॉस के दिन ईए का उपयोग करना शुरू करने के लिए बुरी किस्मत थी, जिसने मेरी एग्लोलाल, एक्ट्राट्रैड्स और ओक्टाफएक्स अकाउंट को मारा। और फिर भाग्य के एक और शरारत से, मुझे ओक्टाफएक्स में डेलाइट बचत शिफ्ट की समस्या के कारण एक और बड़ा स्टॉप लॉस हुआ था। I180m ठीक है क्योंकि इस EA की वसूली कारक बहुत अच्छा है। और सक्रियट्रेड्स के लिए मैंने 1 महीने से भी कम समय में नुकसान और I180 मीटर लाभ क्षेत्र को पार कर लिया है। ओक्टाएफएक्स और ईगलबल के लिए मेरे खाते की अभी भी वसूली हो रही है, और यदि सब कुछ ठीक हो गया है, तो मुझे विश्वास है कि कम से कम 2 और सप्ताह वे लाभप्रद क्षेत्र में होंगे। तो इसके साथ मेरे बहुत ही कम अनुभव से, एक्टिवेट्रड फिलहाल EURUSD के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। इस महीने मैंने आर्माडा मार्केट में एक खाता खोला, और सौभाग्य से इस बार मुझे एक अच्छा सप्ताह मिला, और I180 मीटर पहले से ही 10 को प्राप्त कर रहा था। अद्यतन: लाभ में एक लंबे समय के बाद, वहाँ हम कई बड़े स्टॉप नुकसान जो सभी खातों कि लाभ में थे, और बहुत अधिक उड़ा दिया मौजूदा बाजार की स्थिति इस ईए के लिए बहुत ही चुनौतीपूर्ण है, इसलिए I180m इसे 2 सितारा समीक्षा में परिवर्तित कर रहा है। मुझे डर है कि मुझे अपनी मूल सकारात्मक टिप्पणी को अपडेट करना होगा अम्फ़ बहुत अच्छा समर्थन कर रहा है और यह ईए अतीत में बहुत अच्छा रहा है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ईए वास्तव में बदलती हुई बाज़ार स्थितियों के लिए अनुकूल नहीं कर सकता है। मैंने बहुत सारे संकेतों और खातों को बहुत ही उड़ा दिया है और सभी हार्ड अर्जित मुनाफा चला गया है मैं अपनी समीक्षा के लिए 2 सितारों को छोड़ दूँगा क्योंकि मेरा मानना ​​है कि यह अभी भी संभावित है, इसके बारे में कुछ चालाक अद्यतनों की आवश्यकता है जब यह ट्रेडों को बंद कर देता है और यह ट्रेडों को कैसे छानता है मुझे उम्मीद है कि अनुकूली Scalper भविष्य में एक अद्यतन देखता है। बस नोट करने के लिए, मैंने सितंबर 2018 से इस ईए का स्वामित्व किया है।, वीपीएस,, , ,, ,, यूपीडी 02062018, 5 (EURUSD, GBPUSD USDCHF), मैक्सट्रेट 1 यूपीडी 30122018, 3.1 4.0। । SL ,,, 5-10 1999,। मैंने ईए खरीदा और मेरे खाते पर परिणाम अद्भुत था मुझे पता है यह ईए यूरोपीय संघ और जीयू के लिए इरादा है, लेकिन मैंने इसे अन्य जोड़ी पर भी लाभदायक पाया। पूरी तरह से संतुष्ट मैं इसे कई दलालों पर उपयोग करता हूं और मैं इसे और अधिक पसंद करता हूं क्योंकि यह प्रति दिन 2 घंटे के लिए ट्रेड करता है। बस सुनिश्चित करें कि आपके ब्रोकर के पास कम फैल और कोई सर्वर फ्रीज नहीं है, आप ठीक हो जाएंगे अंत में, अब मुफ्त तनाव व्यापार। आपको ईए को सार्वजनिक करने और शुरुआत से पूरा समर्थन देने के लिए अलकाइलिस्ट धन्यवाद। कृपया मेरे सवालों के साथ ऊब नहीं हो डी मैंने अपने नवीनतम खाते के लिए अफ़्रीकी सिफारिशों का पालन किया है यह 30 जनवरी 2018 को शुरू किया गया था, जिसमें से 1027.67 डालर की जमा राशि शुरू हुई थी। तिथि करने के लिए मेरे पास 1829 अमरीकी डालर की वापसी है और मेरा शेष अब 4865.78 अमरीकी डालर और बढ़ रहा है - धन्यवाद अफ़फस यह एक विदेशी मुद्रा नौसिखिया से आने वाली समीक्षा है। इसलिए, मुझे लगता है कि मुद्रा व्यापार के बारे में मेरी समझ पर आपको एक अवलोकन देना सबसे अच्छा होगा। कम से कम आपको पता होगा कि मेरी राय कहाँ से आ रही है 1 10 के पैमाने पर, जहां 10 अग्रिम विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए है, मैं 2 के पैमाने पर हूं। मुझे 10 से अधिक वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार की संभावित (और जोखिम) के बारे में पता चल गया है, जब ऑनलाइन ट्रेडिंग अभी भी शुरू हो रही है एक मुद्रा जोड़े परिणामों की भविष्यवाणी करने के लिए पुराने स्कूल मुद्रित व्यापारिक चादरें, रेखांकन, और शासकों से संक्रमण। समय के भीतर, मुझे विदेशी मुद्रा के साथ नुकसान का मेरा हिस्सा था, जबकि एफएक्ससीएम के साथ माइक्रो अकाउंट्स (300USD) के साथ और 2,000 अमरीकी डालर तक मेरा कारोबार हुआ, जब मेरे करीबी मित्र मेरे लिए कारोबार करते थे। मेरा मानना ​​है कि वह रोक-नुकसान नहीं डालने के जोखिम भरा व्यापारिक अभ्यास का शिकार था। जब लेमन ब्रदर्स 2008 में गिर गए, तो सब कुछ नाली में फिसल गया शायद, 2,000 यू एस डी दूसरों के लिए ज्यादा नहीं है, लेकिन एक विकासशील देश से आ रहा है, जो पहले से बहुत बड़ा है। मुद्रा व्यापार में न केवल आर्थिक और तकनीकी संकेतकों के बारे में जानकारी है बल्कि डर और लालच से प्रभावित होने पर सख्त भावनात्मक नियंत्रण भी शामिल है। चूंकि मुझे विदेशी मुद्रा रणनीतियों का अध्ययन करने के लिए इतना समय नहीं है, और जब से मैं भी आसानी से डर और लालच से प्रभावित हो सकता हूं, तो मुझे लगा कि व्यापार को स्वचालित बनाने का एक रास्ता होगा। इसलिए मैंने विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रोबोटों को चलाया, स्वचालित व्यापार किया, और बहुत कुछ में टकराया, लेकिन अनुकूली स्काल्पर विशेषज्ञ सलाहकार (एएसईए) के साथ समाप्त हुआ। एएसईए बनाम अन्य रोबोट विशेषज्ञ सलाहकार (ईए) वहाँ बहुत सारे रोबोट हैं जो समय के एक बहुत ही कम समय में आपके पैसे को दोगुने या तीन गुना करने का दावा कर रहे हैं। सच्चा होना बहुत अच्छा है $ 100 से लेकर 10,000USD तक रोबोट मूल्य का सटीक मूल्य। उनमें से ज्यादातर विपणन पिच से भरे हुए हैं चूंकि उनमें से बहुत से हैं, इसलिए यह पता लगाना बहुत कठिन है कि कौन सा वास्तविक है। इसलिए मुझे मेहनत से समीक्षा, परीक्षण सॉफ्टवेयर डाउनलोड करने और वास्तविक ट्रेडिंग खातों की जांच करने की ज़रूरत है जो मार्केटेड ईराबोट का उपयोग करते हैं। और यह दो के बीच उबला हुआ: एएसईए और 350 यूएसडी रोबोट मैं 350USD रोबोट की तरफ झुका रहा था क्योंकि मुख्यतः यह सस्ता है इसलिए जोखिम की तुलना एएसईए की तुलना में कम हो गई है जो उस समय की कीमत 1,29 9 यूएसडी में थी। हालांकि, जैसा कि मैं समीक्षाओं पर देख रहा था, लाइव खातों का प्रदर्शन, 350USD रोबोट बिल्कुल प्रभावशाली नहीं था। मुझे पता चला कि इन अत्यधिक विपणन वाले रोबोटों में से अधिकांश ने समीक्षाओं और अत्यधिक खोज-इंजन का अनुकूलन किया है। उन्हें इसे उतना जितना बाजार देना होगा क्योंकि वे मूल रूप से प्रत्येक खरीद से कमा सकते हैं और वे सभी वैसे भी वापसी की गारंटी नहीं देते हैं। उनके पास 30-दिन की संतुष्टि की गारंटी हो सकती है लेकिन क्या होगा अगर आप केवल 31 वें दिन हारना शुरू कर देंगे आपका 350USD चला जाता है यहां तक ​​कि एएसईए, यह रिटर्न इंश्योरेंस की गारंटी नहीं देता है और इसमें 30-दिन की संतोष गारंटी नीति भी नहीं होती है। 1,29 9 यूएसडी खर्च करना वास्तव में एक बड़ा जोखिम है। हालांकि, मैंने अब भी सभी टिप्पणियों और समीक्षाओं को पढ़ने के बाद एएसईए प्राप्त करने का निर्णय लिया है। मैंने 1000+ डालर की आरंभिक जमा राशि के साथ डेवलपर की सिफारिश के अनुसार ActivTrades के साथ शुरुआत की एक महीने के बाद, मुझे 64USD का शुद्ध लाभ मिला। यह बहुत ज्यादा नहीं था, लेकिन ठीक था क्योंकि यह अभी भी सकारात्मक था। दूसरे महीने, एक दलाल प्रणाली समस्या थी जिसके परिणामस्वरूप मेरे खाते में 857USD तक जा रहा था। हमें सक्रियट्रेड्स से बाहर निकलना पड़ा। 857USD की मेरी धनराशि को वापस लेने के बाद, मैंने टिकियम के साथ 1000USD जमा कर दिए। यह टिकमिल के साथ मेरा चौथा महीना व्यापार है इस लेखन के रूप में, मेरा बैलेंस 6,86 9 .50 यूएसडी है, जिसमें कोई खुली ट्रेड नहीं है। मैं आपको अपने जीवित खातों को प्रदान करने में सक्षम नहीं होगा, लेकिन इस समुदाय में एएसईए उपयोगकर्ताओं के बहुत सारे लाइव खातों के साथ हैं जो आप आसानी से जांच कर सकते हैं - इसमें शामिल डेवलपर से। जैसा कि उल्लेख है, एएसईए महंगा है। मैंने इसे इस वर्ष की शुरुआत में 1,29 9 यू एसडी में खरीदा था और अब, इस लेखन के रूप में, इसकी लागत 1,59 9 यूएसडी है। डेवलपर के मुताबिक, वह हर महीने महंगी हो जाता है और कीमत बढ़ाता है, वह यह है कि वह उपयोगकर्ताओं की संख्या को सीमित करना चाहता है, जो मेरे लिए समझ में आता है। अन्य रोबोटों के विपरीत, एएसईए आक्रामक रूप से विपणन नहीं किया जाता है और समर्थन केवल डेवलपर द्वारा ही प्रदान किया जाता है। यह उन कारकों में से एक है जो मुझे यकीन दिलाया उत्पाद लालच से प्रेरित नहीं है, हालांकि बिक्री से लाभ अभी भी वहाँ है। जहां तक ​​मुझे समझ में आया, आसिया व्यापार गैर-अशांत बाजार स्थितियों के दौरान व्यापार करता है। यह विशिष्ट समय (जैसे 2300 से 0100) और विशिष्ट मुद्रा जोड़े के दौरान खोपड़ी के लिए अनुकूलित है। मैं मूल रूप से जो जोड़ी और दलाल डेवलपर का उपयोग कर रहा है दर्पण। इस तरह, यदि व्यापार या ब्रोकर के साथ समस्याएं हों, तो उसकी सिफारिशें तदनुसार लागू की जा सकती हैं। याद रखें, मैं केवल एक नौसिखिया हूं, इसलिए मैं डेवलपर के सुझावों के बाहर तलाश करके ज्यादा जोखिम नहीं लेना चाहता हूं। लाभ और हानि हालांकि एएसईए सोमवार से शुक्रवार तक व्यापार करने के लिए तैयार है, ऐसे दिन भी हैं जो व्यापार के लिए अभ्यस्त हैं। शायद, स्थिति व्यापार के लिए आवश्यकताओं को पूरा नहीं करती है। दैनिक मुनाफा 5USD से कम एक सौ में लेकर होता है मेरा मानना ​​है कि यह आपके मौजूदा ट्रेडिंग बैलेंस मार्जिन पर निर्भर करता है। हालांकि, कभी-कभी नुकसान होने पर, यह आपके सभी दो हफ्तों के लाभ या अधिक को मिटा देगा। अभी तक, हालांकि, महीने के संतुलन का मेरा अंत अभी भी सकारात्मक पक्ष पर है। मैं एएसईए के साथ व्यापार को खोने के बारे में कुछ टिप्पणियां पढ़ रहा हूं। आम समस्याओं में से एक यह है कि वे अन्य जोड़ीएं व्यापार कर रहे हैं जो वर्तमान में डेवलपर द्वारा अनुशंसित नहीं हैं या शायद उनकी सेटिंग्स अलग हैं हालांकि यह कहा जाता है कि एएसईए अन्य जोड़े के व्यापार के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, मैं हमेशा डेवलपर्स की सिफारिशों, सेटिंग्स, इत्यादि का पालन करने का सुझाव देता हूं। बेहतर अभी तक, ब्रोकरपैर या सेटिंग्स जो कि डेवलपर का प्रयोग कर रहे हैं, दर्पण करें। साथ ही, आपको अद्यतन रखने के लिए टिप्पणियों और समीक्षाओं का ट्रैक रखें समर्थन अभी तक उत्कृष्ट रहा है। डेवलपर व्यक्तिगत रूप से समर्थन का प्रबंधन करता है और आम तौर पर उसे जवाब देने में 24 घंटे से कम समय लगता है। मुझे लगता है कि यह आपके भौगोलिक स्थान पर भी निर्भर करता है क्योंकि कुछ घंटों या उससे कम समय में वह प्रतिक्रिया देता है उनके समर्थन कभी-कभी भी आपके ब्रोकरों के साथ कैसे निपटते हैं कुछ खोने वाले ट्रेडों खातों के बारे में कुछ आलोचनाएं हैं जिन्हें नीचे ले जाया गया था (अब सार्वजनिक रूप से दिखाई नहीं दे रहे हैं) क्योंकि वे लाभदायक नहीं थे। एक मैं याद कर सकता था कि ActivTrades के साथ था मुझे लगता है कि यह GBPUSD और यूएसडीसीएडी जोड़े कारोबार कर रहा था, जो मैं उसी ब्रोकर के साथ भी मिरर रहा था। चूंकि यह व्यापार अच्छी तरह से नहीं था (ब्रोकर और मुद्रा जोड़ी द्वारा योगदान दिया गया था), डेवलपर ने तत्काल धन निकालने, एक अन्य दलाल में जाने, और एक अलग मुद्रा जोड़ी का चयन करने की सलाह दी। इस लेखन के रूप में, मैं GBPUSD और USDCHF व्यापार कर रहा हूँ। यद्यपि मुझे लगता है कि मैं इसे क्यों हटाया गया था, इसके इरादे को समझने में मेरा मानना ​​है कि यह अभी भी सबसे अच्छा है कि डेवलपर को सिर्फ पारदर्शीता बढ़ाने के लिए जनता से इसे दिखना चाहिए। नोट: हालांकि मैंने उल्लेख किया है कि ActivTrades के बारे में कोई समस्या थी, मैं नहीं कह रहा हूँ कि सक्रियट्रेड एक अच्छा या बुरा दलाल नहीं है। शायद एएसईए ऐसे ब्रोकर के साथ काम करने के लिए अनुकूलित नहीं है। एएसईए उपयोगकर्ता सिग्नल पेज पर सक्रिय हैं, खासकर टिप्पणियाँ अनुभाग। यह लोगों का एक समुदाय है जो मददगार संकेत, सलाह और प्रतिक्रिया (यहां तक ​​कि नकारात्मक) प्रदान करता है। इसलिए इसे दैनिक रूप से जांचना सुनिश्चित करें अनुशंसाएं और निष्कर्ष यद्यपि सभी उपयोगकर्ताओं में काफी लाभ हुआ है, यह पवित्र गलती नहीं है किसी भी अन्य ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म और रणनीतियों के अनुसार, यह बेहद जोखिम भरा है और किसी भी रिटर्न की गारंटी नहीं देता है। हम एक विशेषज्ञ सलाहकार (ईए) में अनुवाद किए गए डेवलपर्स के व्यापारिक अनुभव और विशेषज्ञता पर भरोसा करते हैं जो हमारे लिए उपलब्ध कराया गया था (एएसईए)। इस पर निवेश न करें यदि आप इसे अपनी आय का एकमात्र स्रोत बनाते हैं हालांकि एएसईए रणनीति का उद्देश्य लाभ के लिए है, यह अभी भी बेहद संभव है कि आप खो देंगे। आपको इस के लिए खुद को तैयार करना चाहिए क्योंकि यदि आप नहीं हैं, तो आप इस कार्यक्रम को अपमानित और नफरत करेंगे। लेकिन अगर आप वास्तव में खोने के लिए तैयार हैं, तो आप बस इसे छोड़ सकते हैं और आगे बढ़ सकते हैं अगर ऐसा होता है। हालांकि, अगर आप कमाते हैं, तो यह सही होगा यदि आप अपना जोखिम कम करना चाहते हैं, तो आप किसी के साथ अपने निवेश को साझा कर सकते हैं और आपके पास पर्याप्त लाभ होने के बाद भी अपना पूंजी निवेश वापस ले सकते हैं। इसके अलावा, उचित सावधानी बरतें अन्य रोबोट ईएएस एक्सप्लोर करें, तुलना करें, समीक्षाएं जांच करें, परीक्षण करें शायद आप इस से बेहतर एक प्रोग्राम ढूंढ पाएंगे। मैं यह ASEA और डेवलपर को 5-स्टार दे रहा हूं। वह दुनिया को एक पक्ष दे रहा है और हमें उसके लिए बहुत आभारी होना चाहिए धन्यवाद अवलोकन यदि आपको लगता है कि इस समीक्षा में मदद मिली है और एएसईए खरीदना चाहते हैं, तो इस लिंक पर क्लिक करें (या इसे कॉपी करें, अगर क्लिक करने योग्य नहीं है): MQL5 यदि आप उस लिंक के माध्यम से खरीदते हैं तो मुझे एक रेफरल बोनस। बेशक, आपके पास हमेशा सिग्नल पेज से सीधे खरीद करने का विकल्प होता है खुद को बचाने के लिए 1500 बाजार हर समय बदलते हैं और यह बाजार के लिए अनुकूल नहीं है। स्टॉप भारी हैं और लाभ छोटे हैं यह बहुत बड़ी प्रविष्टियां भी बनाता है, यदि 1 चीज होती है और बहुत बड़ी हानि होती है तो हो जाएगा मैं खुद के 4 अन्य ईओएस के साथ ही कीमतों के एक अंश के लिए इस ए को जो कुछ भी मुंह में डालता हूं। दलाल संवेदीकरण की वजह से निर्माता अम्फ किसी भी व्यक्ति को पैसा खोने में परेशानी का दावा कर सकता है। उदाहरण के लिए यदि स्प्रेड 1 के बजाय 1.2 पिप्स है। यह कचरा विशेष रूप से उच्च स्टॉप लॉस पर विचार कर रहा है। यदि आप अपने खाते को उड़ाने के लिए 1500 खर्च करना चाहते हैं, तो अंततः आगे बढ़ें, लेकिन याद रखो, मैंने आपको चेतावनी दी है कि यह समीक्षा लिखने का मेरा यही कारण है। विशेषज्ञ सलाहकार महान है, पूरी तरह से सिद्धांत quetset ऊपर का पालन करें और भूल जाते हैं। लेकिन, सभी ब्रोकर इसके लिए स्वीकार्य नहीं हैं, आपको स्वीकार्य लोगों की सूची के लिए लेखक से संपर्क करना चाहिए (मूल रूप से, इसकी कम प्रसार होने की आवश्यकता है, और कुछ घंटों के दौरान कोई चौड़ा नहीं फैलाना)। आप पैरामीटर अनुकूलन को छोड़ सकते हैं और डिफ़ॉल्ट लोगों का उपयोग कर सकते हैं, ईआ वर्तमान बाजार की स्थिति में स्वयं समायोजन कर रहा है, और अगर कुछ सौदे नकारात्मक लाभ से समाप्त होता है - ईए भविष्य में इस स्थिति पर विचार करेगी कि नए ट्रेडों को खोलते समय, और अगले ट्रेडों के साथ सफलतापूर्वक नुकसान पहुंचाएगा। लेखक हमेशा टिप्पणियों और निजी संदेशों में सवालों का जवाब देता है, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपकी समस्या का समाधान हो जाएगा। आप लेखकों के संकेतों को देख सकते हैं - यह वह है जो आप अपने वास्तविक खाते में प्राप्त करेंगे। अगर 99 99 टिक मॉडलिंग की गुणवत्ता के साथ विशेषज्ञ परीक्षण करने के बारे में आपको पता है - आप अधिक लाभप्रदता या कम छूट पाने के लिए विभिन्न व्यावसायिक घंटे की अवधि के साथ परीक्षण कर सकते हैं, और असली खाते पर ट्रेडिंग के लिए इन घंटे निर्धारित कर सकते हैं। लेकिन आपको सावधान रहना चाहिए, व्यापार घंटे के समायोजन के परिणामों पर भारी प्रभाव हो सकता है उदाहरण के लिए यदि आप परीक्षण के दौरान व्यापार 00: 00-24: 00 निर्धारित करते हैं, तो आप देखेंगे कि सबसे अधिक लाभदायक घंटे 22: 00-01: 00 हैं। तो अगर आप ईए ट्रेडिंग घंटे 22: 00-01: 00 केवल निर्धारित करते हैं, और एक और परीक्षण करते हैं - तो आप देखेंगे कि लाभदायक अवधि अब 23: 00-01: 00 और 22: 00-23: 00 अब लाभहीन बन गई है। इसलिए, असली ट्रेडिंग अवधि के लिए नई ट्रेडिंग अवधि लागू करने से पहले - इस सटीक नए व्यापार समय अवधि के साथ एक बार फिर परीक्षण करना, यह सुनिश्चित करने के लिए कि संपूर्ण चयनित अवधि लाभदायक है और अगर लाभहीन हिस्सा अभी भी शुरुआत में या अंत में मौजूद है - उन्हें हटा दें और फिर से परीक्षण करें हैलो, मैं यह कहना चाहूंगा कि इस ईए के लेखक महान सेवा दे रहे हैं और अब तक मेरी सहायता से मैं बहुत खुश हूं। धन्यवाद। रे स्कैपर स्ट्रैटेजी रे स्काल्पर रे ट्रेसिंग के क्षेत्र में हमारे शोध का परिणाम है और विदेशी मुद्रा व्यापार में अवधारणाओं को कार्यान्वित करने के प्रयासों के लिए है। इस ईए को ज्यादातर व्यापारियों के अल्पावधि लाभ की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए विकसित किया गया है। रे स्काल्पर अच्छा पोर्टफोलियो विविधीकरण प्रदान करता है क्योंकि इसकी व्यापारिक रणनीति वर्तमान में व्यावसायिक रूप से उपलब्ध किसी भी अन्य ईए से पूरी तरह से अलग है। रे स्कैपर रे ट्रेसिंग की अवधारणा पर आधारित है। सहायताक्षेत्रों की गणना फिबोनैक्की स्तरों, साप्ताहिक शास्त्रीय पिवट और अन्य मानक तरीकों से की जाती है। इन स्तरों को वस्तुओं के रूप में माना जाता है ईए प्रत्येक 15 मिनट के बंद होने के समय ईए दोनों लंबी और छोटी दिशाओं में रे बाहर गोली मारता है। डिफ़ॉल्ट लक्ष्य मूल्य (एच 1 एटीआर) करीब 6 घंटे के करीब रखा गया है। किरण जो कि किसी भी सहयोगी स्तर में कटौती किए बिना लक्ष्य तक पहुंचने में सक्षम थे, व्यापार के लिए माना जाता है। ईए सर्वश्रेष्ठ संभव किरण दिशा के आधार पर एक लंबा या छोटा व्यापार खोलता है। स्टॉपलॉस 4x एच 1 एटीआर पर रखा गया है इससे ईए पर्याप्त कमरे को ट्रेडों को बंद करने की इजाजत देता है जो तुरंत इसके पक्ष में काम नहीं करता है रे Scalper ट्रेडिंग रणनीति के बारे में और अधिक पढ़ें रे स्कैपर फिबबेस टेक्नोलॉजीज का एक उत्पाद है। हमारा पहला उत्पाद, फिबबेस सिनर्जी, फरवरी 2018 में जारी किया गया था और यह बहुत अच्छी तरह से प्रदर्शन कर रहा है। PhiBase टेक्नोलॉजीज विदेशी मुद्रा व्यापार समुदाय में विशेषज्ञ सलाहकारों के सबसे प्रतिष्ठित डेवलपर्स में से एक है। Phibase पर, हम हर स्तर पर ईमानदारी-व्यावसायिकता मानते हैं और हमारे सदस्यों के लिए स्वचालित व्यापार को सफल बनाने की दिशा में काम करते हैं। PhiBase भी महत्वपूर्ण घटनाओं या अतिरिक्त जानकारी के आधार पर नियमित तकनीकी रिपोर्ट वाले सदस्यों को प्रदान करता है जो उन्हें व्यापार प्रणाली को बेहतर समझने में मदद करेगा। PhiBase उद्योग में सबसे अच्छा ग्राहक समर्थन में से एक है। ईए की समीक्षा-इन-हाउस में है और सभी सांख्यिकीय विश्लेषण हमारे अंत में किए जाते हैं। इससे संभावित सदस्यों को ईए का उपयोग करने से पहले एक अच्छी तरह से सूचित निर्णय करने में सक्षम होगा। हमारे सभी उत्पादों की स्वतंत्र गैर-संबद्ध समीक्षाकर्ताओं द्वारा भी समीक्षा की जाती है हम डोना फॉरेक्स फोरम पर तकनीकी चर्चाओं के लिए भी उपलब्ध हैं। PhiBase सिनर्जी के बारे में और अधिक पढ़ें रे स्काल्पर V3.0 विशेषताएँ ट्रेडिंग स्ट्रेटजी एमएआरएच और एच 1 टाइमफ्रेम पर रे ट्रेसिंग प्राइस एक्शन के विश्लेषण पर आधारित रणनीति एम 15 एच 1 ट्रेडिंग रेंज चैनल्स फिबोनैकी स्तर पर आधारित रणनीति

No comments:

Post a Comment