Saturday 18 November 2017

प्रशिक्षु विदेशी मुद्रा व्यापारी जॉब सिंगापुर होटल


सिंगापुर में विदेशी मुद्रा व्यापारी नौकरियां, डाउनटाउन कोर, सिंगापुर नौकरी प्रकार पूर्णकालिक कंपनी का नाम जूनियर विदेशी मुद्रा व्यापारी हम राफेल जगह में एक ट्रेडिंग फर्म हैं, जो जूनियर विदेशी मुद्रा व्यापारियों की तलाश में हैं। gumtree. sg - 25 जनवरी डीलर ट्रेडर (प्रोप ट्रेडिंग न्यूनतम 6 साल का एक्सचेंज 10K तक) सिंगापुर - 10,000 रुपये प्रति माह ज़िम्मेदारियां: प्रोप ट्रेडिंग बांड, विदेशी मुद्रा ब्याज दरें: शाखाओं के व्यापार आय बजट की उपलब्धि के लिए जिम्मेदार ब्रांड्स के स्वामित्व व्यापार की शाखाओं के प्रबंधन के लिए जिम्मेदार और अन्य उत्पादों जैसे विदेशी मुद्रा स्पॉन्टेक्वार्ड, डेरिवेटिव्स जिम्मेदार। जॉब स्ट्रीट - फरवरी 14 50 एफ फाइनेंशियल मार्केट ट्रेडर (सोमवार - शुक्रवार, लचीला समय) डाउनटाउन कोर, सिंगापुर को कैंडेस्टेक्ट चार्ट्स पढ़ने के लिए (अच्छा नहीं है) मुद्रा व्यापार से परिचित (विदेशी मुद्रा)। (नहीं ठीक है) क्या आप वर्तमान में काम कर रहे हैं या पढ़ रहे हैं gumtree. sg - फ़रवरी 19 नौकरी का अवसर: क्रडिट जोखिम व्यापारी के लिए परियोजना प्रबंधक का कार्य। क्वांट या फ्रंट-ऑफिस का संयोजन, जोखिम विश्लेषक जो सूचना प्रौद्योगिकी में स्थानांतरित करना चाहता है अच्छा व्यवसायिक (वीएआर।) जटिल वित्तीय उत्पादों जैसे स्ट्रक्चर्ड प्रोडक्ट्स, वारंट फ्यूचर्स, फॉरेन डेरिवेटिव्स की महत्वपूर्ण विशेषज्ञता। उत्कृष्ट मौखिक और लिखित सर्वोत्तम जॉयबॉग्ज - 12 फ़रवरी प्रस्ताव: क्रडिट जोखिम व्यापारी के लिए प्रोजेक्ट मैनेजर फ़ंक्शन। क्वांट या फ्रंट-ऑफिस का संयोजन, जोखिम विश्लेषक जो सूचना प्रौद्योगिकी में स्थानांतरित करना चाहता है अच्छा व्यवसायिक (वीएआर।) जटिल वित्तीय उत्पादों जैसे स्ट्रक्चर्ड प्रोडक्ट्स, वारंट फ्यूचर्स, फॉरेन डेरिवेटिव्स की महत्वपूर्ण विशेषज्ञता। उत्कृष्ट मौखिक और लिखित सर्वोत्तम जॉयबॉग्ज - फ़रवरी 12 नौकरी की पेशकश: क्रडिट जोखिम व्यापारी के लिए प्रोजेक्ट मैनेजर फ़ंक्शन क्वांट या फ्रंट-ऑफिस का संयोजन, जोखिम विश्लेषक जो सूचना प्रौद्योगिकी में स्थानांतरित करना चाहता है अच्छा व्यवसायिक (वीएआर।) जटिल वित्तीय उत्पादों जैसे स्ट्रक्चर्ड प्रोडक्ट्स, वारंट फ्यूचर्स, फॉरेन डेरिवेटिव्स की महत्वपूर्ण विशेषज्ञता। उत्कृष्ट मौखिक और लिखित सर्वोत्तम जॉयबोज़ - फरवरी 12 नौकरी का अवसर: क्रडिट जोखिम व्यापारी के लिए प्रोजेक्ट मैनेजर फ़ंक्शन। क्वांट या फ्रंट-ऑफिस का संयोजन, जोखिम विश्लेषक जो सूचना प्रौद्योगिकी में स्थानांतरित करना चाहता है अच्छा व्यवसायिक (वीएआर।) जटिल वित्तीय उत्पादों जैसे स्ट्रक्चर्ड प्रोडक्ट्स, वारंट फ्यूचर्स, फॉरेन डेरिवेटिव्स की महत्वपूर्ण विशेषज्ञता। उत्कृष्ट मौखिक और लिखित सर्वोत्तम जॉयबॉग्ज - 9 फ़रवरी नौकरी की पेशकश: क्रडिट जोखिम व्यापारी के लिए प्रोजेक्ट मैनेजर फ़ंक्शन। क्वांट या फ्रंट-ऑफिस का संयोजन, जोखिम विश्लेषक जो सूचना प्रौद्योगिकी में स्थानांतरित करना चाहता है अच्छा व्यवसायिक (वीएआर।) जटिल वित्तीय उत्पादों जैसे स्ट्रक्चर्ड प्रोडक्ट्स, वारंट फ्यूचर्स, फॉरेन डेरिवेटिव्स की महत्वपूर्ण विशेषज्ञता। उत्कृष्ट मौखिक और लिखित सर्वोत्तम जीयूज - 8 फ़रवरी प्रस्ताव: क्रेडिट जोखिम व्यापारी के लिए प्रोजेक्ट मैनेजर फ़ंक्शन। क्वांट या फ्रंट-ऑफिस का संयोजन, जोखिम विश्लेषक जो सूचना प्रौद्योगिकी में स्थानांतरित करना चाहता है अच्छा व्यवसायिक (वीएआर।) जटिल वित्तीय उत्पादों जैसे स्ट्रक्चर्ड प्रोडक्ट्स, वारंट फ्यूचर्स, फॉरेन डेरिवेटिव्स की महत्वपूर्ण विशेषज्ञता। उत्कृष्ट मौखिक और लिखित सर्वोत्तम जॉयबॉग्ज - 8 फ़रवरी नौकरी का अवसर: क्रडिट जोखिम व्यापारी के लिए प्रोजेक्ट मैनेजर फ़ंक्शन। क्वांट या फ्रंट-ऑफिस का संयोजन, जोखिम विश्लेषक जो सूचना प्रौद्योगिकी में स्थानांतरित करना चाहता है अच्छा व्यवसायिक (वीएआर।) जटिल वित्तीय उत्पादों जैसे स्ट्रक्चर्ड प्रोडक्ट्स, वारंट फ्यूचर्स, फॉरेन डेरिवेटिव्स की महत्वपूर्ण विशेषज्ञता। उत्कृष्ट मौखिक और लिखित सर्वोत्तम जीयूजी - 3 फ़रवरी प्रस्ताव: क्रेडिट जोखिम व्यापारी के लिए प्रोजेक्ट मैनेजर फ़ंक्शन। क्वांट या फ्रंट-ऑफिस का संयोजन, जोखिम विश्लेषक जो सूचना प्रौद्योगिकी में स्थानांतरित करना चाहता है अच्छा व्यवसायिक (वीएआर।) जटिल वित्तीय उत्पादों जैसे स्ट्रक्चर्ड प्रोडक्ट्स, वारंट फ्यूचर्स, फॉरेन डेरिवेटिव्स की महत्वपूर्ण विशेषज्ञता। उत्कृष्ट मौखिक और लिखित सर्वोत्तम जॉयबस - 3 फ़रवरी कॉपी 2017 कैरियरजेट लिमिटेड यह अक्सर माना जाता है कि जानकारी सफल विदेशी मुद्रा व्यापार का आधार है, लेकिन, जबकि सही और समय पर जानकारी वास्तव में विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए महत्वपूर्ण है, यह इस जानकारी का विश्लेषण है जो वास्तविक रहस्य है वर्तमान में दो मुख्य प्रकार के विश्लेषण हैं, जिनका उपयोग विदेशी मुद्रा व्यापार में मौलिक और तकनीकी विश्लेषण में किया जाता है - और यहां हम वास्तव में देख सकते हैं कि मौलिक विश्लेषण से क्या मतलब है अपने सरलतम, मौलिक विश्लेषण में उन राजनैतिक और आर्थिक स्थितियों की जांच की जाती है जो विदेशी मुद्रा की कीमतों और विदेशी मुद्रा व्यापारियों पर असर डाल सकती हैं, जो मौलिक विश्लेषण का उपयोग करते हैं, जिनमें कई चीजों के बारे में जानकारी के लिए समाचार रिपोर्टों पर भरोसा होता है, विकास दर, मुद्रास्फीति, आर्थिक नीति और रोजगार दर । असल में, मौलिक विश्लेषण मुद्रा की गतियों की एक रूपरेखा और आर्थिक स्थितियों की एक विस्तृत तस्वीर देता है जो एक विशिष्ट मुद्रा के मूल्य को अच्छी तरह से बदल सकता है। इस तस्वीर को ध्यान में रखते हुए, विदेशी मुद्रा व्यापारियों को फिर से तकनीकी विश्लेषण का उपयोग करने के लिए बाजार में प्रविष्टि और निकास बिंदुओं को साजिश करने और मौलिक विश्लेषण के माध्यम से प्राप्त जानकारी का विस्तार करने के लिए आगे बढ़ते हैं। विदेशी मुद्रा बाजार बहुत ज्यादा किसी अन्य बाजार की तरह है और आपूर्ति और मांग के कानूनों द्वारा बड़ी मात्रा में संचालित होता है, जो कि आर्थिक स्थिति से प्रभावित होते हैं। आपूर्ति और मांग को प्रभावित करने वाले सबसे महत्वपूर्ण आर्थिक कारकों में से दो ब्याज दरें हैं और अर्थव्यवस्था की ताकत और अर्थव्यवस्था की ताकत विदेशी निवेश, सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) और व्यापार के अर्थों के संतुलन से प्रभावित है। विभिन्न आर्थिक संकेतक सरकारों द्वारा और अन्य स्रोतों द्वारा जारी किए जाते हैं और आम तौर पर एक ऐसी अर्थव्यवस्था के स्वास्थ्य के विश्वसनीय उपाय माना जाता है जो निवेश बाजार के सभी क्षेत्रों द्वारा पीछा किया जाता है। अधिकांश आर्थिक संकेतकों को एक महीने में एक बार जारी किया जाता है, हालांकि कुछ अधिक बार और आम तौर पर साप्ताहिक प्रकाशित होते हैं। प्रमुख मूलभूत संकेतकों में से दो अंतरराष्ट्रीय व्यापार के आंकड़े और ब्याज दर हैं, लेकिन अन्य विशेषकर उपयोगी संकेतक में टिकाऊ वस्तुओं के आदेश, उपभोक्ता मूल्य सूचकांक (सीपीआई), क्रय प्रबंधक इंडेक्स (पीएमआई), उत्पादक मूल्य सूचकांक (पीपीआई) और खुदरा बिक्री शामिल हैं। ब्याज दरें एक विशेष रूप से महत्वपूर्ण सूचक हैं क्योंकि उनमें किसी विशेष मुद्रा पर एक मजबूत या कमजोर प्रभाव पड़ सकता है। उदाहरण के लिए, उच्च ब्याज दरें विदेशी निवेश को आकर्षित कर सकती हैं और स्थानीय मुद्रा को मजबूत कर सकती हैं, जबकि शेयर बाजार के निवेशक अक्सर इस विश्वास में बेचकर बढ़ती हुई ब्याज दरों पर प्रतिक्रिया देते हैं कि उच्च उधार लेने की लागत का कई कंपनियों पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा। शेयर निवेशकों द्वारा बड़े पैमाने पर बिक्री से शेयर बाजार और राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था में गिरावट आई हो सकती है। विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए अंतर्राष्ट्रीय व्यापार के संकेतक भी बेहद महत्वपूर्ण हैं व्यापार संतुलन पर कमी, यह दर्शाता है कि आयात निर्यात से अधिक है, आम तौर पर एक प्रतिकूल संकेतक माना जाता है क्योंकि विदेशी वस्तुओं की खरीद के लिए देश से बहने वाले पैसे मुद्रा पर अवमूल्यन को प्रभावित कर सकते हैं। हालांकि, मौलिक विश्लेषण भी बाजार की अपेक्षाओं को इंगित करेगा और ये आम तौर पर यह तय करेंगे कि व्यापार घाटा प्रतिकूल है या नहीं। उदाहरण के लिए, ऐसा मामला हो सकता है कि एक विशेष काउंटी अक्सर व्यापार घाटे के साथ चल रही है और यह पहले से ही अपनी मुद्रा की कीमत तय करने में विचाराधीन है। सामान्य तौर पर, व्यापार घाटा उन मामलों में मुद्रा के मूल्यों को प्रभावित करेगा, जहां वे स्तर से ऊपर हैं, जो कि बाजार सामान्य रूप से देखने की अपेक्षा करता है। प्रत्येक देश का अपना विशेष आर्थिक संकेतक होगा (वर्तमान में अमेरिका में इस्तेमाल किए जाने वाले इक्कीस प्रमुख संकेतकों के क्षेत्र में) और इनका वित्तीय बाजारों पर मजबूत प्रभाव होता है। नतीजतन, विदेशी मुद्रा व्यापारियों को उनके बारे में पता होना चाहिए और उनकी सावधानीपूर्वक जांच करनी चाहिए, जब वे अपनी ट्रेडिंग रणनीतियों को तैयार करेंगे। सौभाग्य से, व्यापारियों के लिए ऑनलाइन काम कर रहे हैं, कई वेबसाइटें आजकल नवीनतम जानकारी का धन प्रदान करती हैं लेकिन यह व्यक्तिगत विदेशी मुद्रा व्यापारियों की इस जानकारी को निकालने की जिम्मेदारी है और उसके बाद अपने व्यापारिक फैसले करने से पहले मूलभूत विश्लेषण लागू करें। लेनदेन विदेशी मुद्रा व्यापारी प्रश्न दोहरे पद के लिए खेद है (मैं अपनी पहली पोस्ट अनुभाग में पोस्ट करता हूं) क्योंकि यह होना चाहिए मुझे लगता है कि पूछने के लिए जगह नीचे दी गई कंपनियों ने हाल ही में स्ट्रेट्स टाइम्स (सिंगापुर सबसे लोकप्रिय समाचार पत्र) में ट्रेनी फ़ॉरेक्स ट्रेडर स्थिति (सिंगापुर) को पोस्ट किया था। अधिक जानकारी के लिए Google को करने की कोशिश की थी लेकिन कंपनी की वेबसाइट के अलावा किसी भी जानकारी को नहीं मिला। फोरम में एक खोज मुझे बताती है कि मुझे गणितीय रूप से जांचना पड़ता है, और मुझे पैसे की एक राशि का इस्तेमाल करना पड़ सकता है लेकिन मैं क्या जानना चाहूंगा कि क्या मुझे वास्तव में नौकरी की स्थिति पाने के लिए सिर्फ पैसे का एक भाग निकालना है या नहीं। बहुत सराहना करते हैं कि अगर कोई ऐसे व्यक्ति हैं जो कंपनियों के साथ पहले हाथ का अनुभव था sixcapital. sg जयसी कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड नवंबर 10, 2009, 9: 12 बजे सितंबर 2004 में शामिल हुए एक प्रशिक्षु स्थिति के लिए भुगतान न करें इमो। यदि कोई कंपनी एक गंभीर फर्म है और अच्छे लोगों को आकर्षित करना चाहती है, तो उन्हें पैसा चार्ज करने की आवश्यकता नहीं होती। केवल चीप की दुकानें उस तरह सामान करती हैं यह एक बड़ा घोटाला होने की संभावना है quot; मुझे मारना नहीं है जो मुझे मजबूत करता है मुझे लगता है पूछने के लिए जगह होना चाहिए के रूप में यह डबल पोस्ट के लिए खेद है (मैं अपने पहले पोस्ट खंड में एक पोस्ट) नीचे दी गई कंपनियों ने हाल ही में स्ट्रेट्स टाइम्स (सिंगापुर सबसे लोकप्रिय समाचार पत्र) में ट्रेनी फ़ॉरेक्स ट्रेडर स्थिति (सिंगापुर) को पोस्ट किया था। अधिक जानकारी के लिए Google को करने की कोशिश की थी लेकिन कंपनी की वेबसाइट के अलावा किसी भी जानकारी को नहीं मिला। फोरम में एक खोज मुझे बताती है कि मुझे गणितीय रूप से जांचना पड़ता है, और मुझे पैसे की एक राशि का इस्तेमाल करना पड़ सकता है लेकिन मैं क्या जानना चाहूंगा कि क्या मुझे वास्तव में नौकरी की स्थिति पाने के लिए सिर्फ पैसे का एक भाग निकालना है या नहीं। बहुत सराहना करते हैं कि अगर कोई ऐसे व्यक्ति हैं जो कंपनियों के साथ पहले हाथ का अनुभव था sixcapital. sg जयसी कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड हाय मैं एक और मंच से पढ़ा है कि मॉड्यूल 1 पाठ्यक्रम अकेले ही 3500 लागत है। आश्चर्य है कि अगर इसकी एक घोटाले मूलतः stevetan2018 द्वारा पोस्ट किया गया दोहरी पोस्ट के लिए खेद है (मैं अपनी पहली पोस्ट खंड में एक पोस्ट) इस के रूप में मुझे लगता है कि पूछने के लिए जगह होना चाहिए। नीचे दी गई कंपनियों ने हाल ही में स्ट्रेट्स टाइम्स (सिंगापुर सबसे लोकप्रिय समाचार पत्र) में ट्रेनी फ़ॉरेक्स ट्रेडर स्थिति (सिंगापुर) को पोस्ट किया था। अधिक जानकारी के लिए Google को करने की कोशिश की थी लेकिन कंपनी की वेबसाइट के अलावा किसी भी जानकारी को नहीं मिला। फोरम में एक खोज मुझे बताती है कि मुझे गणितीय रूप से जांचना पड़ता है, और मुझे पैसे की एक राशि का इस्तेमाल करना पड़ सकता है लेकिन मैं क्या जानना चाहूंगा कि क्या मुझे वास्तव में नौकरी की स्थिति पाने के लिए सिर्फ पैसे का एक भाग निकालना है या नहीं। बहुत सराहना करते हैं कि अगर कोई ऐसे व्यक्ति हैं जो कंपनियों के साथ पहले हाथ का अनुभव था छह कैपिटल। जीसीसी कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड, स्टीव, आपकी जानकारी के लिए, जयसी कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड एक सभ्य व्यापारिक फर्म है। प्रशिक्षुओं की जरूरत नहीं है अपने स्वयं के पैसे डाल दिया। मेरे दोस्त ने मुझे बताया कि यह एक नई सेटअप ट्रेडिंग कंपनी है, खुद का पैसा प्रबंधन करना प्रशिक्षुओं को व्यावहारिक रूप से एक प्रतिशत को बाहर नहीं निकालना चाहिए छह राजधानी के रूप में, मैंने इस फर्म पर एक धागा पाया। बीटीडब्ल्यू, मेरा दोस्त जेसीई कैपिटल के लिए इंटरव्यू के लिए गया था विदेशी मुद्रा लोकतंत्र Sixcapital. sg 21 नवंबर, 200 9, 8:35, नवम्बर 200 9 में शामिल हुए मैं समझता हूं कि पहले से ही लोग छह कार्यक्रमों के साथ प्रशिक्षण कार्यक्रम चला रहे हैं। मैं वास्तव में देखना चाहूंगा कि उनके पाठ्यक्रम और कंपनी के बारे में क्या प्रभाव है। री: ट्रेनी फ़ॉरेक्स ट्रेडर ने छह कैपिटल के लिए विषय पर वापस प्रश्न किया है कि ऐसा लगता है कि वे पिछले कुछ महीनों के लिए अक्सर विज्ञापन करते हैं, मैं शनिवार को दो बार सीधे टाइम्स खरीदा (सिंगापुर पत्र ) और दोनों बार उनके पास प्रशिक्षु डीलर को किराए पर रखने वाला विज्ञापन था, मुझे 2 बार विज्ञापन देखने के बाद संदिग्ध हो गया क्योंकि मैंने पढ़ा है कि प्रोप ट्रेडिंग जॉब बहुत लोकप्रिय हैं लेकिन फिर भी उनके लिए धन्यवाद यह मेरा विज्ञापन था (मैंने पहली बार देखा था) मेरे लिए व्यापार में अंतर दर्ज करें इससे पहले कि मैं केवल दलाल की स्थिति के बारे में जानता था जो मुझे आयोग से रहने के बाद से बिक्री की तरह लगता है। मैं इस लेखक से सहमत हूं और जोड़ना चाहता हूं कि वास्तव में लाभदायक व्यापारी अपनी आय के लिए शिक्षण पर भरोसा नहीं करते हैं। मैं एक सफल निजी व्यापारी हूं, जो लगभग 6 से 8 घंटे एक दिन का कारोबार करता है। जीतना मेरे लिए और अधिक विशेष खुशी नहीं है जब आप एक क्वाक्ट्रेक्चिकलक्वाट विश्वविद्यालय की डिग्री प्राप्त कर लेते हैं तो आप एक निरंतर आय के साथ नौकरी देने की अपेक्षा कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार में नहीं एक लाभदायक दिन के अंत में, आप खुश और आराम से हो सकते हैं, एक पेय और एक अच्छा रात का भोजन के साथ मना सकते हैं। और बस यही। कल आओ, तुम कोई नहीं हो आपका लाभ पहले दिन अब इतिहास और अर्थहीन है आप शून्य से शुरू करते हैं, और खुद को फिर से साबित करना होगा। और फिर। और फिर। किसी भी समय आप नुकसान खोदना, आप एक हारे हुए हैं दैनिक आधार पर सफलतापूर्वक प्रदर्शन करने की आवश्यकता इतनी तनावपूर्ण और थका रही है कि बाजार में एक दिन बाद, आपको पूरी तरह से ऊर्जा या झुकाव नहीं सिखाना होगा, न ही ऐसा करने की आवश्यकता है। लोग विदेशी मुद्रा व्यापार को पढ़ते हैं क्योंकि वे सफलतापूर्वक व्यापार करने में असफल होते हैं। मेरे पास एक मित्र है जिसने मुझे भर्ती कराया है कि उसने एक महीने में 100K से भी ज्यादा शिक्षण किया, जिसमें कोई जोखिम नहीं था। उपस्थित रहने वालों ने पैसा बना दिया या नहीं उनकी चिंता नहीं थी लेकिन मुझे लगता है कि सिंगापुर में शिक्षण के क्षेत्र में मुश्किल हो रही है। विज्ञापन बोल्डर दावे करते हैं, उनका पूर्वावलोकन अधिक हास्यास्पद है। क्या आपने देखा है कि वे सभी का दावा है कि वे छात्र हैं, जो सफलतापूर्वक कारोबार करते हैं। एक ही कोर्स प्रदाता का दावा नहीं है कि वह सफलतापूर्वक व्यापार कर रहा है। हाल ही में, वे 30 के लिए विशेष सप्ताहांत ट्यूटोरियल की पेशकश करते हैं (3 के आसपास सामान्य पाठ्यक्रम फीस) मैरीना हाउस में (एसन रोड से) एक कोर्स प्रदाता ने दावा किया था कि एक डॉकोडक्टर छात्र ने 2 सप्ताह के लिए 1000 का कारोबार किया और 126,000 (2 सप्ताह में 12,600) सुनिश्चित किया। । इंटरनेशनल प्लाजा में, एक किशोर पाठ्यक्रम के प्रशिक्षक ने दावा किया कि कई छात्रों ने 100K खाते का कारोबार किया और हर महीने एक लाख कमाया। लिआंग कोर्ट होटल में, एंग मू पाठ्यक्रम प्रदाता ने एक वीडियो दिखाया कि उसने 4 मिनट में 1 9 000 पाउंड कैसे कमाए। देर से, पूर्व बैंक व्यापारी शिक्षण वागन पर कूद गए हैं। मैं एक ऐसी रात का पूर्वावलोकन दूसरी रात में भाग लिया उन्होंने खुद को थमासक के पूर्व फंड मैनेजमेंट के रूप में पेश किया, लगभग 3 बिलियन, अब एक स्वचालित व्यापार कार्यक्रम को बेचने की आवश्यकता है। इसके अलावा, ब्रुनेई में, बैनेनी टी यूएस 7,500 के लिए एक ट्रिपल मनी बैक गारंटी के साथ प्रशिक्षण कार्यक्रम (कोई ट्रेडिंग मैन्युअल) नहीं बेचता है किसी को भी रिफंड नहीं मिला आप किसी अन्य देश में अपनी फीस का भुगतान करते हैं और ब्रुनेई से ऑनलाइन पाठ लेते हैं गूगल का नाम और एफपीए में हाल की समीक्षा पढ़ें। ब्रुनेई में लगभग 350,000 की आबादी है, इसकी तेल सुल्तान के हाथों में धन जब तक उसके भाई ने इसका एक बड़ा हिस्सा पुनर्वितरित नहीं किया। कोस्टा किनाबालु में, एंडी के नाम से एक आदमी खातों का प्रबंध करता है, इसलिए उसने कुछ मील की दूरी पर बेनी से क्यों नहीं सीखा? सिंगापुर में एक एजेंट ने मुझे बताया कि एंडी पहले से ही 20,000 खातों का प्रबंधन करती है और प्रति माह 34 आरओसी का लगातार लाभ दर्शाती है। आप अपने धन को हांगकांग में किसी बैंक खाते में प्रेषित करते हैं और ऑक्सलैंड में एक विदेशी मुद्रा खाता खोला जाएगा, एडगर amp कंपनी (श्हह, आपको यह पूछना नहीं चाहिए कि क्या ऑकलैंड में ऐसे विदेशी मुद्रा ब्रोकर ऐसे नाम से हैं) और एंडी इसे कोटा किनाबालु से प्रबंधित करते हैं। इस एजेंट द्वारा मुझे प्रदान किए गए डेटा के साथ, मैंने गणना की है कि एंडी एक महीने में 5 मिलियन, या 60 मिलियन एक वर्ष का कमीशन कर सकता है। इस तरह की आय के साथ, यह समझ से बाहर नहीं है कि वह एक मच्छर-पीड़ित देश, आवारा कुत्तों और अपने परिवार के लिए बुनियादी चिकित्सा और शैक्षिक सुविधाओं के साथ रहने का विकल्प चुनता है। यह अच्छी तरह से ज्ञात है कि 95 से अधिक व्यापारियों को अपनी पैंट खो देंगे मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि लोग अभी भी ऊपर कचरा में विश्वास करते हैं। अगर सफल व्यापार सीखना इतना आसान है, और एक व्यवसाय का आनंद लेने के लिए इतना पैसा खर्च किया जाता है, तो सिंगापुर में कोई टैक्सी ड्राइवर नहीं होंगे मूल्य कार्रवाई Poppycock आप सुनिश्चित करने के लिए कुछ जीतने के कारोबार कर देगा। यहां तक ​​कि एक अंधा बिल्ली एक मृत चूहा पर किसी न किसी तरह ठोकरेंगी। (चीनी कहावत)। लेकिन क्या आप मूल्य कार्रवाई का व्यापार कर सकते हैं और अपना दिन नौकरी बदलने के लिए लगातार आय कर सकते हैं, अपने पाठ्यक्रम प्रदाता से पूछें, क्या वह अभी भी सब्सिडी वाले आवास में सिंगापुर में रहते हैं क्या उसके पिता और उसके दामाद के बारे में क्या वे अपनी पद्धति का व्यापार करते हैं वास्तविक दलाल दिखाने की हिम्मत बयान यह न केवल दोषपूर्ण तरीके हैं, बल्कि यह भी है कि ज्यादातर दलालों ने पैसा खो दिया है। वे बहुत कम विश्वसनीय ब्रोकर हैं यदि आप काफी बड़े खाते (US100K से ऊपर की ओर से) के साथ एक गंभीर व्यापारी हैं, और आप खोपड़ी चाहते हैं, केवल ईसीएन दलालों के साथ व्यापार करें मैं स्थिति व्यापार के लिए आदमी के साथ व्यापार करने के लिए इस्तेमाल किया, मैं अपने बैंकों के साथ व्यापार। खुदरा दलालों से बचें विदेशी मुद्रा एक अनियमित उद्योग है, जिसका मतलब है कि दलालों को आपको सूखा लूटने के लिए सम्मान, विशेषाधिकार और दायित्व है। कानून उनके पक्ष में है क्योंकि स्टॉक और कमोडिटी फ्यूचर्स के विपरीत कोई कानून नहीं है। अमेरिकी एनएफए उन्हें नए निर्णयों के साथ फिर से कोशिश कर रहे हैं, लेकिन केवल अमेरिका में। तो उन एमटी 4 ब्रोकरों को भूल जाओ, लेकिन अपने डेमो प्लेटफार्मों का उपयोग करें। ईसीएन ब्रोकरों को उच्च मार्जिन की आवश्यकता होती है। पुराने दिनों में, लगभग 50 के दशक, आजकल करीब 15 के करीब गिरा। क्या होगा यदि आपके पास केवल 5 क बचाने के लिए मेरी सलाह है कि इसे खर्च करें, इसे पीना, अपनी पत्नी को एक अच्छा रात के खाने के लिए ले जाएं, उसे क्रूज़ पर कहीं नहीं ले जाएं। यदि आप बस किराया करने के लिए नीचे हैं, तो सभ्य बात यह है कि वह उस गरीब महिला पर खर्च करना जो आपके सभी बुरी किस्मत और सच्चे दिल के विचारों से पीड़ित है, चाहे वह उसे पसंद करती है या नहीं। मिस्टर टेंगक्वॉट के कोटिबॉइवर्स को एफएक्स कोर्स करने में कुछ भी गलत नहीं है। भले ही आप व्यापार FX बनाने के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं। इस आदमी और उनके मर्तबान के साथ क्या गलत है, वह यह है कि वह अपने स्वयं के (और उनके प्रशिक्षकों) क्रेडेंशियल्स के बारे में भ्रामक सूचनाओं के साथ ऐसा कर रहा है जो मुख्य रूप से (ए) से कमाई (धोखा पढ़ा) (पाठ्यक्रम फीस के रूप में प्रच्छन्न) गुलाबी - जो अपने क्रेडेंशियल्स एम्प में विश्वास करते हैं कि आप अपने कोर्स से एफएक्स व्यापार करना सीख सकते हैं (बी) विलक्षण - जो संभवत: परिवार के दोस्तों से भीख मांगने के लिए पाठ्यक्रम फीस को खत्म कर देते हैं - इस उम्मीद में कि यह उसे गरीबी से उठा सकता है मैं ऐसे घोटालों पर थूकता हूं जो दूसरों को धोखा देकर और दूसरों को गुमराह करने से अपनी संपत्ति कमाते हैं। छह कैपिटल और संस्थापक पैट्रिक एक वास्तविक हैं क्योंकि मैं संभावित व्यापारियों को कंपनी के निधि के कारोबार की गति बढ़ाने के लिए प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए कह सकता हूं। इसके बावजूद, आपकी परिस्थितियां थोड़ी मुश्किलें हैं मुझे पूरा यकीन है कि आप अपने व्यापार को प्रभावित करने में क्या तनाव कर सकते हैं और इस तरह के बारे में आप जानते हैं। खासकर जब पैसे हर रोज प्रतिस्थापन के साथ अपनी सूअर का बच्चा बैंक के बाहर बहने में नहीं रहता है जितना ज्यादा तनाव उतना ही अधीर हो जाता है, और कौशल को चुनना मुश्किल होता है पैट्रिक के साथ बोलें मुझे यकीन है कि वह आपको अच्छी सलाह दे पाएंगे लेकिन खुद के लिए जज यह है कि क्या यह जोखिम आपके यहां से अधिक है यदि वह असफल हो सकता है। एक अच्छा व्यापारी हमेशा अपने जोखिम को प्रबंधित करता है, जीवन में और ट्रेडों में। केडब्ल्यूओ, क्या आपने ट्रेनी डीलर प्रोग्राम के माध्यम से छह कैपिटल के माध्यम से चले गए हैं जब आप कहते हैं कि वे असली हैं मैं छह कैपिटलस पाठ्यक्रम में भाग लिया है और इसे पारित कर दिया है। मैं इस समय लाइव ट्रेडिंग भी कर रहा हूं। क्या छह कैपिटल से पैट्रिक वह क्या वादा करता है वह क्या विश्वसनीय है मेरी राय में, वह है और मैं इसे विदेशी मुद्रा स्पॉट ट्रेडिंग के लिए उच्च पेशेवर संबंध में रखता हूं। इस कोर्स के लिए कोई गुप्त फार्मूला या जादुई प्रवेश प्रणाली नहीं है आप किसी भी संकेतक के बिना शुद्ध मूल्य क्रिया पढ़ना सीखते हैं। मूल्य कार्रवाई आपको बताती है कि बाजार में विक्रेताओं और खरीदार क्या कर रहे हैं पाठ्यक्रम शुल्क के लिए, यथार्थवादी होना आप कोचटेंटर के लिए अपना समय व्यतीत कर रहे हैं मॉड्यूल के लिए किराए पर जगह को किराए पर लेने की आवश्यकता होती है और आपको ब्रेक के दौरान रिफ्रेशमेंट मिलता है। जब आप एक डॉक्टर के वकील से परामर्श करें, तो आप परामर्श शुल्क के लिए भुगतान करते हैं सही मालिकाना नौकरी की पेशकश के लिए, पैट्रिक ने यह ब्रीफिंग के दौरान बहुत स्पष्ट किया कि कंपनी केवल कुछ शीर्ष प्रदर्शन करने वाले प्रशिक्षु डीलरों को ही किराए पर लेगी वह पहली बार ब्रीफिंग के दौरान बहुत खुले हैं और सोचने में आपको धोखा नहीं देते कि आपको पेशेवर व्यापारी के रूप में नौकरी की गारंटी दी जाएगी। विदेशी मुद्रा व्यापार में कोई भी आपको सफलता की गारंटी नहीं दे सकता है क्योंकि केवल बाधा स्वयं ही है व्यापार की आवश्यकता है राजधानी यदि वर्तमान में एसजीडी 3,500 आपके लिए बहुत महंगा है, तो संभवतः आप बेहतर करियर की रेखा के रूप में व्यापार में प्रवेश करने से पहले कुछ पूंजी बनाने के लिए काम करने पर विचार करने के लिए बेहतर होगा। व्यापार आकर्षक है लेकिन हर साल लाभकारी व्यापारी के रूप में सफल नहीं होता है। इसी तरह, अगर आप नौकरी से बाहर हैं और आपको कई प्रतिबद्धताएं हैं, तो एक विकल्प के रूप में व्यापार संभवतः प्रतीत नहीं हो सकता है (बिलकुल भुगतान करने के लिए सभी मानसिक मस्तिष्क और लगातार दबाव आपके व्यापार को प्रभावित करेगा)। एलवीएच, आपके पाठ्यक्रम में किसी ने कैपिटल में धन्यवाद किया मूल रूप से fatseapork द्वारा पोस्ट किया गया सभी प्रदान की गई जानकारी के लिए धन्यवाद, निश्चित रूप से शामिल व्यक्ति को एक अंतर्दृष्टि प्रदान की है। हालांकि, इस में मेरा यह मानना ​​है कि जो व्यक्ति शामिल है वह मजबूत व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार में है और व्यवसाय नहीं कर रहा है, इसलिए वहां कुछ कूड़े और टक्कर होने की संभावना होती है, जब व्यवसाय अन्यत्र आयोजित होता है। अब कोई भी सहमत है कि वह विदेशी मुद्रा व्यापार के कारोबार में है, मेरा मानना ​​है कि वह शायद इसे बेहतर बनाने में सक्षम होगा, बशर्ते वह अपने प्रशिक्षुओं या निवेशकों को खाली वादों को नहीं दे। यह ओवरटाइम साबित होना चाहिए, लेकिन कुछ ऐसे लोग होंगे जो अन्यथा साबित होने तक तक कि संदेह और असुरक्षा महसूस करेंगे। इसलिए उस स्थिति में, मेरी सलाह या बस मेरी विनम्र राय है कि जब तक आप आराम से न हो जाएं या फिर नतीजे अन्यथा साबित हो गए हैं। यह मेरी पहली पोस्ट है क्योंकि यह मेरी एक छोटी पृष्ठभूमि है। मैंने प्रशिक्षु के डीलर कार्यक्रम में भाग लिया था और अब तक इतने अच्छे हैं, मुझे अच्छी तरह से सिखाया गया था और मेरे व्यापार को बेहतर तरीके से पढ़ाया गया था, हालांकि अभी तक लाभदायक नहीं है फिर भी, मैं देख सकता हूं कि मैं दिन-दर-दिन में सुधार कर रहा हूं और गंभीरता से बोल रहा हूं, मुझे यकीन है कि आप में से बहुत से व्यापारियों को पता है और समझ में आ जाता है, व्यापार को बाज़ार में अनुभव की आवश्यकता होती है। मैं अच्छी तरह से प्रगति कर रहा हूं और जिस दिन मैं इसे एक स्वामित्व वाले व्यापारी बना देता हूं, मैं आपको सभी को सूचित करूंगा कि यह एक वास्तविक सौदा है हाय वेटेपेर्क, क्या आप यह अपडेट प्रदान करने में सक्षम हैं कि क्या यह कोर्स असली सौदा है, जैसा कि मैं सिर्फ किसी भी सलाह की सराहना की है छह राजधानियों ब्रीफिंग में भाग लिया धन्यवाद। मैं इस लेखक से सहमत हूं और जोड़ना चाहता हूं कि वास्तव में लाभदायक व्यापारी अपनी आय के लिए शिक्षण पर भरोसा नहीं करते हैं मैं एक सफल निजी व्यापारी हूं, जो लगभग 6 से 8 घंटे एक दिन का कारोबार करता है। जीतना मेरे लिए और अधिक विशेष खुशी नहीं है जब आप एक क्वाक्ट्रेक्चिकलक्वाट विश्वविद्यालय की डिग्री प्राप्त कर लेते हैं तो आप एक निरंतर आय के साथ नौकरी देने की अपेक्षा कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार में नहीं एक लाभदायक दिन के अंत में, आप खुश और आराम से हो सकते हैं, एक पेय और एक अच्छा रात का भोजन के साथ मना सकते हैं। और बस यही। कल आओ, तुम कोई नहीं हो आपका लाभ पहले दिन अब इतिहास और अर्थहीन है आप शून्य से शुरू करते हैं, और खुद को फिर से साबित करना होगा। और फिर। और फिर। किसी भी समय आप नुकसान खोदना, आप एक हारे हुए हैं दैनिक आधार पर सफलतापूर्वक प्रदर्शन करने की आवश्यकता इतनी तनावपूर्ण और थका रही है कि बाजार में एक दिन बाद, आपको पूरी तरह से ऊर्जा या झुकाव नहीं सिखाना होगा, न ही ऐसा करने की आवश्यकता है। लोग विदेशी मुद्रा व्यापार को पढ़ते हैं क्योंकि वे सफलतापूर्वक व्यापार करने में असफल होते हैं। मेरे पास एक मित्र है जिसने मुझे भर्ती कराया है कि उसने एक महीने में 100K से भी ज्यादा शिक्षण किया, जिसमें कोई जोखिम नहीं था। उपस्थित रहने वालों ने पैसा बना दिया या नहीं उनकी चिंता नहीं थी लेकिन मुझे लगता है कि सिंगापुर में शिक्षण के क्षेत्र में मुश्किल हो रही है। विज्ञापन बोल्डर दावे करते हैं, उनका पूर्वावलोकन अधिक हास्यास्पद है। क्या आपने देखा है कि वे सभी का दावा है कि वे छात्र हैं, जो सफलतापूर्वक कारोबार करते हैं। एक ही कोर्स प्रदाता का दावा नहीं है कि वह सफलतापूर्वक व्यापार कर रहा है। हाल ही में, वे 30 के लिए विशेष सप्ताहांत ट्यूटोरियल की पेशकश करते हैं (3 के आसपास सामान्य पाठ्यक्रम फीस) मैरीना हाउस में (एसन रोड से) एक कोर्स प्रदाता ने दावा किया था कि एक डॉकोडक्टर छात्र ने 2 सप्ताह के लिए 1000 का कारोबार किया और 126,000 (2 सप्ताह में 12,600) सुनिश्चित किया। । इंटरनेशनल प्लाजा में, एक किशोर पाठ्यक्रम के प्रशिक्षक ने दावा किया कि कई छात्रों ने 100K खाते का कारोबार किया और हर महीने एक लाख कमाया। लिआंग कोर्ट होटल में, एंग मू पाठ्यक्रम प्रदाता ने एक वीडियो दिखाया कि उसने 4 मिनट में 1 9 000 पाउंड कैसे कमाए। देर से, पूर्व बैंक व्यापारी शिक्षण वागन पर कूद गए हैं। मैं एक ऐसी रात का पूर्वावलोकन दूसरी रात में भाग लिया उन्होंने खुद को थमासक के पूर्व फंड मैनेजमेंट के रूप में पेश किया, लगभग 3 बिलियन, अब एक स्वचालित व्यापार कार्यक्रम को बेचने की आवश्यकता है। इसके अलावा, ब्रुनेई में, बैनेनी टी यूएस 7,500 के लिए एक ट्रिपल मनी बैक गारंटी के साथ प्रशिक्षण कार्यक्रम (कोई ट्रेडिंग मैन्युअल) नहीं बेचता है किसी को भी रिफंड नहीं मिला आप किसी अन्य देश में अपनी फीस का भुगतान करते हैं और ब्रुनेई से ऑनलाइन पाठ लेते हैं गूगल का नाम और एफपीए में हाल की समीक्षा पढ़ें। ब्रुनेई में लगभग 350,000 की आबादी है, इसकी तेल सुल्तान के हाथों में धन जब तक उसके भाई ने इसका एक बड़ा हिस्सा पुनर्वितरित नहीं किया। कोस्टा किनाबालु में, एंडी के नाम से एक आदमी खातों का प्रबंध करता है, इसलिए उसने कुछ मील की दूरी पर बेनी से क्यों नहीं सीखा? सिंगापुर में एक एजेंट ने मुझे बताया कि एंडी पहले से ही 20,000 खातों का प्रबंधन करती है और प्रति माह 34 आरओसी का लगातार लाभ दर्शाती है। आप अपने धन को हांगकांग में किसी बैंक खाते में प्रेषित करते हैं और ऑक्सलैंड में एक विदेशी मुद्रा खाता खोला जाएगा, एडगर amp कंपनी (श्हह, आपको यह पूछना नहीं चाहिए कि क्या ऑकलैंड में ऐसे विदेशी मुद्रा ब्रोकर ऐसे नाम से हैं) और एंडी इसे कोटा किनाबालु से प्रबंधित करते हैं। इस एजेंट द्वारा मुझे प्रदान किए गए डेटा के साथ, मैंने गणना की है कि एंडी एक महीने में 5 मिलियन, या 60 मिलियन एक वर्ष का कमीशन कर सकता है। इस तरह की आय के साथ, यह समझ से बाहर नहीं है कि वह एक मच्छर-पीड़ित देश, आवारा कुत्तों और अपने परिवार के लिए बुनियादी चिकित्सा और शैक्षिक सुविधाओं के साथ रहने का विकल्प चुनता है। यह अच्छी तरह से ज्ञात है कि 95 से अधिक व्यापारियों को अपनी पैंट खो देंगे मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि लोग अभी भी ऊपर कचरा में विश्वास करते हैं। अगर सफल व्यापार सीखना इतना आसान है, और एक व्यवसाय का आनंद लेने के लिए इतना पैसा खर्च किया जाता है, तो सिंगापुर में कोई टैक्सी ड्राइवर नहीं होंगे मूल्य कार्रवाई Poppycock आप सुनिश्चित करने के लिए कुछ जीतने के कारोबार कर देगा। यहां तक ​​कि एक अंधा बिल्ली एक मृत चूहा पर किसी न किसी तरह ठोकरेंगी। (चीनी कहावत)। लेकिन क्या आप मूल्य कार्रवाई का व्यापार कर सकते हैं और अपना दिन नौकरी बदलने के लिए लगातार आय कर सकते हैं, अपने पाठ्यक्रम प्रदाता से पूछें, क्या वह अभी भी सब्सिडी वाले आवास में सिंगापुर में रहते हैं क्या उसके पिता और उसके दामाद के बारे में क्या वे अपनी पद्धति का व्यापार करते हैं वास्तविक दलाल दिखाने की हिम्मत बयान यह न केवल दोषपूर्ण तरीके हैं, बल्कि यह भी है कि ज्यादातर दलालों ने पैसा खो दिया है। वे बहुत कम विश्वसनीय ब्रोकर हैं यदि आप काफी बड़े खाते (US100K से ऊपर की ओर से) के साथ एक गंभीर व्यापारी हैं, और आप खोपड़ी चाहते हैं, केवल ईसीएन दलालों के साथ व्यापार करें मैं स्थिति व्यापार के लिए आदमी के साथ व्यापार करने के लिए इस्तेमाल किया, मैं अपने बैंकों के साथ व्यापार। खुदरा दलालों से बचें विदेशी मुद्रा एक अनियमित उद्योग है, जिसका मतलब है कि दलालों को आपको सूखा लूटने के लिए सम्मान, विशेषाधिकार और दायित्व है। कानून उनके पक्ष में है क्योंकि स्टॉक और कमोडिटी फ्यूचर्स के विपरीत कोई कानून नहीं है। अमेरिकी एनएफए उन्हें नए निर्णयों के साथ फिर से कोशिश कर रहे हैं, लेकिन केवल अमेरिका में। तो उन एमटी 4 ब्रोकरों को भूल जाओ, लेकिन अपने डेमो प्लेटफार्मों का उपयोग करें। ईसीएन ब्रोकरों को उच्च मार्जिन की आवश्यकता होती है। पुराने दिनों में, लगभग 50 के दशक, आजकल करीब 15 के करीब गिरा। क्या होगा यदि आपके पास केवल 5 क बचाने के लिए मेरी सलाह है कि इसे खर्च करें, इसे पीना, अपनी पत्नी को एक अच्छा रात के खाने के लिए ले जाएं, उसे क्रूज़ पर कहीं नहीं ले जाएं। यदि आप बस किराया करने के लिए नीचे हैं, तो सभ्य बात यह है कि वह उस गरीब महिला पर खर्च करना जो आपके सभी बुरी किस्मत और सच्चे दिल के विचारों से पीड़ित है, चाहे वह उसे पसंद करती है या नहीं। प्रिय लिंक्स, प्रति माह 34 आरओसी के साथ, यह सच होना अच्छा है। क्या आपके पास अपने सपनों या अपने एजेंट का सिंगापुर में संपर्क है मूल रूप से पोस्ट किया गया stevetan2018 दोहरे पोस्ट के लिए खेद है (मैं अपनी पहली पोस्ट अनुभाग में पोस्ट करता हूं) मुझे लगता है कि पूछने के लिए जगह होना चाहिए। नीचे दी गई कंपनियों ने हाल ही में स्ट्रेट्स टाइम्स (सिंगापुर सबसे लोकप्रिय समाचार पत्र) में ट्रेनी फ़ॉरेक्स ट्रेडर स्थिति (सिंगापुर) को पोस्ट किया था। अधिक जानकारी के लिए Google को करने की कोशिश की थी लेकिन कंपनी की वेबसाइट के अलावा किसी भी जानकारी को नहीं मिला। फोरम में एक खोज मुझे बताती है कि मुझे गणितीय रूप से जांचना पड़ता है, और मुझे पैसे की एक राशि का इस्तेमाल करना पड़ सकता है लेकिन मैं क्या जानना चाहूंगा कि क्या मुझे वास्तव में नौकरी की स्थिति पाने के लिए सिर्फ पैसे का एक भाग निकालना है या नहीं। बहुत सराहना करते हैं कि अगर कोई ऐसे व्यक्ति हैं जो कंपनियों के साथ पहले हाथ का अनुभव था sixcapital. sg जयसी कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड वहाँ बहुत सारे घोटाले हैं हालांकि सिंगापुर के बारे में मुझे यकीन नहीं है। हालांकि कम्पनी के नाम को वेबसाइट पर स्पष्ट रूप से पोस्ट नहीं किया गया है, जो मैस ने मुझे कुछ दिन पहले दिया है, मुझे अभी भी लगता है कि हम 2 चीजों का ध्यान रखते हैं जब हम किसी कंपनी को निवेश या रोजगार के लिए विचार कर रहे हैं। (विशेषकर ऐसी कंपनियां उनके नाम बदलने में बहुत ही बढ़िया हैं) 1) व्यावसायिक पंजीकरण संख्या, जो आम तौर पर किसी वैध कंपनी की वेबसाइट के एक अस्पष्ट नीचे के कोने में होती है सिंगापुर में कम से कम, मुझे लगता है। 2) जब आप एमएएस वित्तीय संस्थानों की निर्देशिका (mas. gov. sgfidirectoryindex. html) पर जाते हैं। वे अनुमोदित संस्थानों की सूची में संपूर्ण हैं। और कुछ भी, सावधानी के साथ इलाज किया जाना चाहिए imho।

No comments:

Post a Comment